हस्तियों का संबंध एक आम बात नहीं है। और क्रिकेटरों के साथ अभिनेत्री का संबंध भी एक नई बात नहीं है। हमारे देश में कई क्रिकेटर्स हैं जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी की है। इस सूची में शर्मिला टैगोर और नवाब पटौदी से विराट और अनुष्का शर्मा तक के नाम शामिल हैं।

यहां कई जोड़े हैं, जिनके संबंधों की खबर हेडलाइंस में थी लेकिन आगे नहीं पहुंची। आज की पोस्ट इस तरह के कुछ क्रिकेटरों के साथ अभिनेत्री के मामलों के बारे में बताएगी

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला

क्रिकेटर ऋषभ पंत और ग्लैमर अभिनेत्री उर्वशी राउला के संबंध वर्ष 2018 में बहुत सारी चर्चा हुई थी। रिपोर्टों के मुताबिक, इससे पहले क्रिकेटर से पहले अभिनेत्री से संपादित किया गया था। ऐसा कहा जाता है कि ऋषभ ने उर्वशी की व्हाट्सअप को अवरुद्ध कर दिया।

एम एस धोनी और दीपिका पादुकोण

एमएस धोनी और दीपिका भी नाम शामिल है इस सूची में। आस-पास दोनों की बात भी की जाती है हालांकि यह झूठी अफवाह के अलावा कुछ भी नहीं थी। दरअसल, धोनी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस अभिनेत्री को टी -20 मैच में आमंत्रित किया, जिसके बाद इन दोनों की अफवाहें फैल रही थीं।

परिणीति चोपड़ा और हार्दिक पांडेया

इन दोनों के बारे में और भी, इस खबर से पता चला कि दोनों के बीच निकट निकटता बढ़ रही है। यद्यपि परिणीति ने खुद से इनकार करने करते हुए इस मामले पर बोला था कि, में सिंगल हूं या नहीं, यह ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं है , महत्वपूर्ण यह है की में हार्दिक को डेट ही नही कर रही हूँ.”।

Related News