क्रिकेटर्स के पास हमेशा पैसे की भरमार रहती है और ये लाखों करोड़ों रूपए कमाते हैं। ये बेहद ही आलिशान घरों में रहते हैं और शानदार गाड़ियां भी इनके पास होती है। आज हम आपको उन क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके पास खुद के प्राइवेट जेट्स हैं। तो आइए जानते हैं इनके बारे में।

विराट कोहली

विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान है। अपनी मेहनत के दम पर आज वे अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब हुए हैं। बता दे कोहली के पास अपना एक प्राइवेट जेट है। पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ उनकी जेट के साथ एक फोटो वायरल हुई थी।नुमान है कि कोहली और अनुष्का द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले इस जेट की कीमत करीब 125 करोड़ रुपये है।

महेंद्र सिंह धोनी

महेंद्र सिंह धोनी भारत के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के वर्तमान कप्तान हैं। उनकी गिनती दुनिया के बेस्ट क्रिकेटर्स में होती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, धोनी के पास एक प्राइवेट जेट है जिसकी कीमत 260 करोड़ रुपये है।

सचिन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर का नाम महान क्रिकेटर्स में लिया जाता है और उन्होंने देश के नाम कई उपलब्धियां की है। एक रिपोर्ट के अनुसार मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी एक प्राइवेट जेट के मालिक हैं, जिसकी कीमत लगभग 260 करोड़ रुपये है। लेकिन यह रिपोर्ट सत्यापित नहीं है।

कपिल देव

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 1983 वर्ल्ड कप विजेता भारतीय कप्तान रहे कपिल देव के पास भी एक प्राइवेट जेट है। हालांकि कपिल देव के प्राइवेट जेट की कीमत का पता नहीं है. पर यह भी दौलतमंद क्रिकेटर की लिस्ट में शामिल है।

Related News