आईपीएल खत्म हो चूका है और अब जल्द ही क्रिकेटप्रेमियों पर ऑस्ट्रेलिया और इंडिया की वेब सीरीज का खुमार चढ़ने वाला है| टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया द्वारा आयोजित होने वाली श्रृंखला से पहले अध्ययन किया। मंगलवार को टीम इंडिया के अभ्यास सत्र में ODI, T20 और टेस्ट टीम के सभी शीर्ष बल्लेबाज और गेंदबाज शामिल हुए। इस सीरीज की शुरुआत 27 नवम्बर से होने वाली है| सबसे पहले एकदिवसीय सीरीज खेली जाएगी| इसके बाद दोनों देशों के बीच टी20 सीरीज खेली जाएगी और फिर चार मैचों की लंबी टेस्ट सीरीज का आयोजन होना है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया हर परिस्थिति में इस सीरीज का आयोजन करना चाहता है।

विराट को अभ्यास करते देखा गया
कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर एक वीडियो क्लिप पोस्ट की। जिसमें वह अनुभवी मोहम्मद शमी और युवा मोहम्मद सिराज की गेंदबाजी का अध्ययन कर रहे हैं। "मुझे टेस्ट क्रिकेट (अभ्यास) सत्र पसंद हैं," उन्होंने वीडियो के साथ लिखा।

पेसर्स शमी और सिराज को भी अभ्यास करते देखा गया
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली 17 दिसंबर को एडिलेड में उद्घाटन टेस्ट मैच के दौरान अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए भारत लौटेंगे। उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इस साल जनवरी में अपने पहले बच्चे को जन्म दे सकती हैं।

Related News