बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों को तो आपा सभी ने खूब देखा होगा और आए दिन उनकी चर्चा भी होती ही रहती है और इस तरह से अक्सर ही उनके बार में कोई ना कोई नौई जांकरी मिलती रहती है। कभी किसी तरह की कोई गासीप तो कभी कोई अफेयर तो कभी ब्रेकअप, इस तरह की तमाम बातें सामने आती रहती हैं, मगर आज हम आपको उन खूबसूरत महिलाओं से परिचय करने जा रहे हैं जो ना तो लोकप्रियता में कम हैं ना ही खूबसूरती में बस उनकी चर्चा कुछ कम ही होती है जिसकी वजह से कम लोग ही इनके बारे में काफी कुछ जान पाते हैं, मगर इनके बारे में जानना छोटे और बड़े पर्दे की अभिनेत्रियों के बारे में जानने से ज्यादा महत्वपूर्ण है। असल में हम बात कर रहे हैं उन खूबसूरत भारतीय महिला खिलाड़ियों के बारे में जो अलग अलग खेलों से ताल्लुख रखती है और हर कोई अपने अपने फन में हरफनमौला भी है।

1. पीवी सिंधू

पद्मश्री पुरस्कार से सम्‍मनित स्टार भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू ना सिर्फ अपने खेल में बल्कि अपनी खूबसूरती को लेकर भी अक्‍सर चर्चा में रहती हैं। पीवी संधु पिछले ओलिम्पिक में रजत पदक जीत कर देश का नाम रोशन किया था।

2. सायना नेहवाल

पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित बैंडमिंटन खिलाड़ी सायना नहवाल भारत की तरफ पहली बैडममिंटन खिलाड़ी थी जिन्होने इस क्षेत्र में देश का नाम रोशन किया है और तो और अगर बात करें खूबसूरती की तो सायना खेल जगत से इतर फैशन की दुनिया में भी सक्रिय हैं।

3. सानिया मिर्जा

बाटत चलें की भारत की मशहूर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा जिन्हे पद्म श्री पुरस्कार से नवाजा गया है। बता दें की इन्हे टेनिस सनसनी के नाम से भी जाना जाता है और अपनी खूबसूरती की वजह से ही भारतीय खेल जगत की ग्लैमरस डॉल कही जाती हैं।

4. मिताली राज

पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित की जा चुकी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्‍तान मिताली राज सिर्फ खेल के मैदान में ही नहीं बल्कि ग्लैमर में भी किसी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस से कम नहीं है।

5. दीपिका पल्लीकल

मशहूर स्क्वाश खिलाड़ी दीपिका पल्‍लीकल की बात की जाए तो आपको बता दें की इनके आगे तो अच्छी अच्छी बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ भी फीकी पड़ जाती हैं। इनके खेल के अलावा आए दिन इनकी खूबसूरती के भी चर्चे होते रहते हैं।

6. ज्वाला गुट्टा

इसके अलावा बात करें बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा की तो आपको बता दें की ये भी अपने ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर अपने फैंस के बीच छाई रहती हैं। फिलहाल ज्वाला इन दिनों खेल कोर्ट से दूर हैं।

7. अश्विनी पोनप्पा

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी अश्विनी पोनप्पा भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है, बता दें की उनकी आंखे बेहद खूबसूरत हैं। ये अपनी प्‍यार भरी मुस्कान के लिए जानी जाती है।

Related News