भारतीय क्रिकेट टीम की बात करे तो बहुत से ऐसे क्रिकेटर है जो अपने पर्फोमन्स की वजह से कहरचे में रहते है लेकिन आज हम उन क्रिकेटर के बारे में बात करेंगे जो जल्द ही अपने गर्लफ्रेंड के साथ शादी कर सकते, तो चलिए जानते कौन है वो क्रिकेटर

1.हार्दिक पांड्या: 1 जनवरी 2020 की शाम को, हार्दिक ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की तस्वीरें साझा करके सभी को चौंका दिया। उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही हैं और लोग इस जोड़ी को काफी पसंद भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि हार्दिक अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक के साथ इस साल कर सकते शादी।

2. केएल राहुल: केएल राहुल भारतीय टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज है. हाल ही में अथिया शेट्टी के साथ हेलो देवी वाले फोटो इंस्टाग्राम पर वायरल हुई थी आपको बता दें कि वह बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी को डेट कर रहे हैं और उनके पिता सुनील शेट्टी है। लगता है साल 2020 में जल्द दोनों शादी कर सकते है।

3. जसप्रीत बुमराह; आपको बता दें कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज चोट के चलते समय टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं लेकिन हाल ही में जसप्रीत बुमराह के अफेयर की चर्चा साउथ अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरम से हो रही थी और रिपोर्ट की मानें तो वह उनको डेट भी कर रही हैं।

4 . ईशान किशन: विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को आप लोग अच्छी तरह से जानते होंगे। ईशान किशन आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं। ईशान किशन मॉडल अदिति हंडिया को डेट कर रहे हैं। अब यह कहा जाने लगा कि अदिति हंडिया ईशान किशन की गर्लफ्रेंड है।

Related News