क्रिकेट विश्व के सबसे मशहूर खेलो में एक हैं। क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ियों के हर देश में फेंस मौजूद होते हैं। लेकिन आज हम बात करेंगे हमशक्ल के बारे में, ये तो आप जानते होंगे दुनिया एक जैसी शक्ल के कई व्यक्ति होते हैं। लेकिन आज हम क्रिकेट जगत के कुछ क्रिकेटर्स के बारे में बात करेंगे और उनके हमशक्ल के बारे में आपको बताने वाले हैं। क्रिकेट जगत के कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिनका फेस हॉलीवुड के अभिनेताओं से मिलता है। आइये जानते उनके बारे में.

1- एलिस्टर कुक: एलिस्टर कुक इंग्लैंड की क्रिकेट टीम के एक बेहतरीन बल्लेबाज और कप्तान रहे। कुक का चेहरा सुपरमैन फिल्म के अभिनेता हेनरी कैविल से मेल खाता है. इन दोनी स्टार्स के चेहरे बिलकुल एक जैसे हैं।


2- शेन वॉटशन: ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी ने ऑस्ट्रेलिया की तरफ से खेलते हुए कई विश्व रिकॉर्ड बनाये। शेन वाटशन और हॉलीवुड एक्टर क्लाइव स्टैडन का फेस लगभग एक जैसा है। इन दोनों के बालों का स्टाइल भी लगभग एक जैसा ही है।

3- विराट कोहली :बात की जाए भारतीय टीम के कप्तान और वर्तमान समय के सबसे शानदार बल्लेबाज और हॉलीवुड अभिनेता डोमिनिक कूपर का चेहरा एक दुसरे से काफी मिलता जुलता है. इन दोनों के फेस में काफी ज्यादा समानता है

Related News