बता दें कि बीते रविवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया था जिसमें भारतीय टीम ने 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज करके सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है। बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 17.3 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 135 रन बनाकर इस मुकाबले को 7 विकेट से जीत लिया। भारतीय टीम की तरफ से केएल राहुल ने 57 रनों की तथा श्रेयस अय्यर ने भी 44 रनों की शानदार पारी खेली।

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे मुकाबले में केएल राहुल की शानदार पारी की वजह से उन्हें मैन ऑफ द मैच अवार्ड से नवाजा गया।न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई शानदार पारी के बाद केएल राहुल ने आईसीसी T20 रैंकिंग में बड़ा उलटफेर किया है।

महेंद्र सिंह धोनी को टीम इंडिया से बाहर करने के बाद लिमिटेड ओवर में भारतीय टीम युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत को मौका दे रही थीं,वह लगातार मौके खो रहे थे, उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा, वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में चोटिल हो गए थे| उनकी गैरमौजदगी में केएल राहुल का प्रदर्शन बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज काफी धाकड़ रहा। केेएल राहुल के शानदार प्रदर्शन की वजह से अब इन 10 खिलाड़ियों का करियर खतरे में आ चुका है|

ऋषभ पंत
अंकुश बैंस
रिद्धिमान साहा
गोस्वामी
जगदीसन
ईशान किशन
पार्थिव पटेल
संजू सैमसन
दिनेश कार्तिक
आदित्य तारे

Related News