2019 वर्ल्ड कप के लिए कई देशों के अपनी टीमों का एलान कर दिया है वहीं कुछ टीमों ने अभी अपने खिलाड़ियों के नाम घोषित नहीं किए हैं. आज हम आपको वेस्टइंडीज़ के उन दिग्गज खिलाड़ियों के बारे में बता रहे हैं जिनके प्रदर्शन के दम पर वेस्टइंडीज़ की टीम विश्वकप का खिताब जीत सकती है.

क्रिस गेल : वेस्टइंडीज़ के धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज़ के सलामी बल्लेबाज के तौर पर मैदान पर उतर सकते हैं. 2019 वर्ल्ड कप गेल के वनडे करियर का आखिरी वर्ल्ड कप होने वाला है ऐसे में वो इसे यादगार बनाना चाहेंगे.

आंद्रे रसेल : आईपीएल में अपनी तूफानी पारियों से सबको हैरानी में डालने वाले आंद्रे रसेल वर्ल्ड कप में भी वेस्टइंडीज़ की जीत में अहम भूमिका निभा सकते हैं.

किरोन पोलार्ड : आईपीएल 2019 में शानदार फॉर्म के बाद पोलार्ड का ये फॉर्म 2019 वर्ल्ड कप में भी बरकरार रह सकता है.

कार्लोस ब्रेथवेट : 2016 के टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में वेस्टइंडीज़ को जीत दिलाने वाले कार्लोस ब्रेथवेट इस वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज़ के लिए अहम बल्लेबाज साबित हो सकते हैं.

सुनील नारायण : सुनील नारायण वेस्टइंडीज़ के ऐसे आलराउंडर है जो गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों ही मामलों में माहिर हैं.

अलजारी जोसेफ : आईपीएल में शानदार डेब्यू करने वाले अलजारी जोसेफ भी विश्वकप में वेस्टइंडीज़ के लिए एक अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं.

शिमरोन हेटमायर : आईपीएल में आरसीबी की ओर से खेलते हुए हेटमायर का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है लेकिन अंतरराष्ट्रीय मैचों में उनके शानदार प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें वर्ल्ड कप में मौका दिया जा सकता है.

शाई होप : पिछले कुछ समय में अंतरराष्ट्रीय मैचों में शाई होप का प्रदर्शन शानदार रहा है.

ओसेन थॉमस : ओसेन थॉमस अपनी गेंदबाजी से वेस्टइंडीज़ की जीत में अहम भूमिका निभा सकते हैं.

जेसन होल्डर : जेसन होल्डर का शानदार प्रदर्शन देखते हुए उन्हें विश्वकप में मौका दिया जा सकता है.

कीमो पॉल : आईपीएल में कीमो पॉल के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद उन्हें विश्व कप की प्लेइंग इलेवन में भी जगह मल सकती है.

Related News