स्थानापन्न खिलाड़ी के रूप में आए एडिंसन कैवानी ने इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में मैनचेस्टर यूनाइटेड को हार से बचाया। लगभग 16 दिनों के बाद मैच खेल रहे मैनचेस्टर को न्यूकैसल ने 1-1 से बराबरी पर रोक लिया। ब्रेंटफोर्ड और ब्राइटन के खिलाफ मैनचेस्टर के मैच कोविड के मामलों के कारण स्थगित कर दिए गए हैं। न्यूकैसल ने खेल शुरू होने के 7 मिनट बाद एक गोल करके मैनचेस्टर को दबाव में डाल दिया। उनके लिए एलेन सेंट मैक्सिमिन ने यह गोल किया है। हाफटाइम तक उनकी बढ़त बरकरार रही। कवानी हाफटाइम के बाद स्थानापन्न खिलाड़ी के रूप में आए।

उनके आगमन ने खेल में आक्रामकता ला दी और 71 वें मिनट में एक गोल करके मैनचेस्टर को आमने-सामने ड्रॉ से आगे कर दिया। राल्फ रंगनिक के टीम के अंतरिम कोच बनने के बाद से मैनचेस्टर यूनाइटेड ने एक भी मैच नहीं हारा है। अगर टीम जीत जाती तो वह अंक तालिका में शीर्ष पांच में होती। टीम 17 मैचों में आठ जीत और चार ड्रॉ के साथ 28 अंकों के साथ सातवें स्थान पर है। मैनचेस्टर के पास वेस्ट हैम यूनाइटेड के समान ही अंक हैं लेकिन गोल अंतर से पीछे है।



मैक्सिमिन दस गोल करने वाले एकमात्र खिलाड़ी हैं: न्यूकैसल के मैक्सिमिन 2019-20 से गोल स्कोरिंग में दोहरे अंक तक पहुंचने वाले टीम के लिए एकमात्र खिलाड़ी हैं। इस बीच उन्होंने 10 गोल किए और 11 असिस्ट किए।

Related News