देश की राजधानी दिल्ली में एक पुलिस अधिकारी ने एक राष्ट्रीय और आईपीएल क्रिकेटर के साथ बदसलूकी की. अधिकारी ने क्रिकेटर के चेहरे पर एक मुक्का भी मारा, जिससे खिलाड़ी लहूलुहान होने से बच गया। यह आरोप क्रिकेटर विकास टोकस ने लगाया है। इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस मुख्यालय से भी की है। विकास टोकस ने भीकाजी कामा थाने के पोस्ट इंचार्ज के खिलाफ दिल्ली पुलिस मुख्यालय में शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस अधिकारी ने उनके साथ बदसलूकी की और उनके साथ मारपीट भी की. जिससे उनकी आंख के नीचे गंभीर चोट आई है। आंख की रोशनी चालू और बंद रहती है। पुलिस मुख्यालय को शिकायत मेल की है, जिसमें उन्होंने कहा है, 'मैं इस मामले की शिकायत के संबंध में मेल में ऐसा कर रहा हूं, जो मेरे साथ 26 जनवरी 2022 को हुआ था।

मैं राष्ट्रीय स्तर का और आईपीएल का क्रिकेटर हूं। उस दिन मेरे साथ पुलिस अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार किया गया, जो निंदनीय है। उस दिन एक अधिकारी ने मुझे भी घूंसा मारा था, जिसमें सौभाग्य से मेरी आंखों की रोशनी बच गई थी।

विकास ने शिकायत मेल के साथ अपनी तस्वीर भी पुलिस को भेजी है। विकास ने मेल में कहा कि, 'मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि इस मामले को जल्द से जल्द देखें, क्योंकि इस घटना के बाद मैं काफी मानसिक परेशानी से गुजर रहा हूं.' बता दें कि टोकस को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 2016 सीजन में अपनी टीम में शामिल किया था। उस समय टीम के कप्तान विराट कोहली थे। हालांकि विकास को आईपीएल में कोई मैच खेलने का मौका नहीं मिला।

Related News