गत चैंपियन इंडिया लीजेंड्स ने दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के नेतृत्व में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ के दूसरे सीज़न में न्यूज़ीलैंड लीजेंड्स को हराया। बता दे की, यह मैच सोमवार को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला गया। बता दे की, बारिश ने मैच का मज़ा किरकिरा कर दिया और हार या जीत का नतीजा तय किए बिना ही मैच खत्म करना पड़ा. स्टेडियम में मौजूद सभी लोगों ने 'मास्टर ब्लास्टर' के नाम से मशहूर सचिन के इस अंदाज को देखकर खूब एंजॉय किया। सचिन के बल्ले का खूबसूरत शॉट सभी को देखने को मिला. हां और यही वह शॉट है जिसके लिए वह जाने जाते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, इस समय कोई इसे 'क्लास' कह रहा है तो कोई 'परफेक्शन' कह रहा है. वैसे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह पिच पर मौजूद सचिन बैकफुट पर जाकर न्यूजीलैंड के गेंदबाज को ऑफसाइड पर चौका लगाकर भेजते हैं. इतना ही नहीं शॉट की टाइमिंग भी इतनी मजबूत होती है कि विपक्षी खेमे के खिलाड़ी के पास गेंद को पकड़ने का भी मौका नहीं होता. सचिनिस्ट नाम के एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ''क्या क्लास है?'' सचिन के वीडियो में जवाब दें.

बता दे की, इस समय भारत का स्कोर 5.5 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 49 रन था और सचिन 13 गेंदों में 4 चौकों की मदद से 19 रन बनाकर खेल रहे थे, सुरेश रैना 7 गेंदों में 9 रन के निजी स्कोर पर नाबाद रहे. 1 छक्का की मदद से। वहीं भारत का इकलौता विकेट चौथे ओवर की 5वीं गेंद पर नमन ओझा के रूप में गिरा. दरअसल, उन्हें रॉस टेलर ने लपका।

Related News