सानिया मिर्जा और शोएब अलग होने के लिए तैयार हैं। तलाक की खबरों के चलते दोनों की जोड़ी चर्चा में है। उन्होंने अप्रैल 2010 में एक शादी में शादी की थी, उस समय ज्यादातर लोगों ने उनकी शादी का विरोध किया था। बता दे की,वे अपने-अपने रास्ते जा रहे हैं.

क्रिकेटर के एक करीबी सूत्र ने पुष्टि की है कि दोनों अब औपचारिक रूप से तलाकशुदा हैं। वे पिछले काफी समय से अलग रह रहे थे और अब औपचारिक रूप से तलाकशुदा हैं। सानिया ने कथित तौर पर शोएब को धोखा देते हुए पकड़ा और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान के साथ अलग होने का फैसला किया।

बता दे की, मलिक की प्रबंधन टीम के एक व्यक्ति ने इस खबर की पुष्टि की। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, "हां, अब उनका आधिकारिक रूप से तलाक हो गया है। मैं इससे अधिक खुलासा नहीं कर सकता मगर पुष्टि कर सकता हूं कि वे अलग हो गए हैं, उस व्यक्ति की पुष्टि की जो पाकिस्तान में मलिक की प्रबंधन टीम का हिस्सा था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम कहानियों को लिया और एक गुप्त पोस्ट साझा करते हुए संकेत दिया कि सब ठीक नहीं है।शोएब मलिक ने अपने हैंडल पर तस्वीरें शेयर कीं और लिखा, "जब आप पैदा हुए तो हम और विनम्र हो गए और जीवन हमारे लिए कुछ खास था। हम भले ही साथ न हों और रोज मिलें लेकिन बाबा हर पल आपके और आपकी मुस्कान के बारे में सोचते रहते हैं।

Related News