अगर मौजूदा आईपीएल सीज़न में सबसे ज्यादा निराश करने वाली एक टीम है, तो वह चेन्नई सुपर किंग्स है, जिसका नेतृत्व महेंद्र सिंह धोनी कर रहे हैं। इस टीम की हालत फिलहाल बहुत खराब है। टीम आखिरी स्थान पर है और उसके प्लेऑफ में जाने की संभावना लगभग खत्म हो गई है। चेन्नई की टीम शायद ही अतीत में कभी इस तरह से निराश हुई हो।


तथ्य यह है कि चेन्नई की टीम कभी भी प्ले-ऑफ से वंचित नहीं रही है क्योंकि आईपीएल 2008 में 2019 के सीजन तक शुरू हुआ था। धोनी पुणे टीम के लिए खेले जब बीच में दो साल के लिए टीम पर प्रतिबंध लगा दिया गया था और पुणे की टीम ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन इस बार चेन्नई की टीम निराश है। चेन्नई वर्तमान में अंक तालिका में आठवें स्थान पर है। उन्होंने दस मैच खेले हैं जिसमें से उन्होंने तीन मैच जीते हैं जबकि सात मैच हारे हैं।


13 अक्टूबर को हैदराबाद पर सनराइजर्स की जीत के बाद, वे आखिरकार दिल्ली की राजधानियों और राजस्थान रॉयल्स से हार गए। इस बार न केवल चेन्नई टीम के कुछ खिलाड़ी बल्कि खुद महेंद्र सिंह धोनी भी आलोचना के घेरे में आए हैं और यही कारण है कि, चेन्नई सुपर किंग्स के प्रबंधन ने टीम के प्रदर्शन पर निराशा व्यक्त की है। टीम प्रबंधन के सूत्रों ने कहा कि टीम प्रबंधन बेहद नाराज है और वे खिलाड़ियों से खुश नहीं हैं। टीम जिस तरह से खेल रही है और जो परिणाम आया है वह निराशाजनक है। टीम अब आगामी मैचों और 2021 सीज़न में कुछ कठिन निर्णय लेने के लिए तैयार होगी।

Related News