वर्ल्ड कप 2019 के लीग स्टेज के आखिरी दो मैच आज खेले जाएंगे 44वें मुकाबले में भारत और श्रीलंका के बीच होगी टक्कर वही 45 वे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच टक्कर होगी। आपको बता दें की पाकिस्तान की टीम कम रन रेट के कारण विश्व कप से बाहर हो चुकी है और सेमीफाइनल के लिए ऑस्ट्रेलिया, भारत, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीमें तय हो चुकी है फ़िलहाल अभी दो लीग मैच बचे हैं जो आज खेले जाने हैं।

विश्वकप 2019 में आज भारत का मुकाबला SL से होगा,इंडियन टीम पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है, जबकि SL स्वदेश वापसी से पहले अपना अंतिम मैच खेलेगी,क्योंकि वो सेमीफाइनल की रेस से बाहर है,कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम सेमीफाइनल में उतरने से पहले अपना आखिरी मैच भी जीतना चाहेगी तो SL भी जीत के साथ घर वापसी करना चाहेगी।

रोहित,राहुल और इसके बाद विराट नंबर 4 पर विजय शंकर, केदार जाधव और फिर दिनेश कार्तिक को भी आजमाया गया, इनमें से कोई भी बहुत ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाया,शंकर चोटिल हुए तो मयंक को बुलाया गया,वो विशुद्ध ओपनर हैं और अगर उनको बतौर ओपनर ही खिलाया गया तो फिर राहुल अपनी पुरानी जगह यानी नंबर 4 पर खेलेंगे। अगर ऐसा नहीं हुआ तो संभव है कि मयंक 4 नंबर पर खेलें,गेंदबाजी में किसी बदलाव की उम्मीद नहीं है।

Related News