नई दिल्ली: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने टी20 विश्व कप 2022 के कार्यक्रम की घोषणा कर दी है और एक बार फिर भारत-पाकिस्तान का मैच रोमांचक होने वाला है. हालांकि मैच में अभी काफी समय है लेकिन शेड्यूल आने से माहौल गर्मा गया है। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का कहना है कि इस मैच में एक बार फिर पाकिस्तान की जीत होगी. आपको बता दें कि पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत को दस विकेट से हरा दिया था, जो वर्ल्ड कप के इतिहास में भारत के खिलाफ उसकी पहली जीत थी। इससे शोएब अख्तर का हौसला बुलंद है।

शोएब अख्तर का कहना है कि पाकिस्तान की टीम टी20 में भारत से काफी बेहतर है इसलिए मेलबर्न में होने वाले इस मैच में पाकिस्तान फिर से जीत हासिल करेगा. शोएब अख्तर ने कहा कि जब भी पाकिस्तान के साथ कोई मैच होता है तो भारतीय मीडिया अपनी टीम पर काफी दबाव डालता है। लेकिन किसी टीम का हारना काफी सामान्य है। आपको बता दें कि आईसीसी द्वारा घोषित कार्यक्रम के अनुसार टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत का पहला मैच पाकिस्तान के साथ है, जो 23 अक्टूबर को होगा.



भारतीय क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ 2021 विश्व कप मिशन की शुरुआत भी की थी, जिसमें उसे दस विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। टीम इंडिया पाकिस्तान के सामने महज 151 रन पर ढेर हो गई, जिसके जवाब में पाकिस्तान ने बिना विकेट खोए 152 रन बना लिए.

Related News