क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज फतह करने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री ने दो युवा खिलाड़ियों की तारीफ की हैं। विराट और शास्त्री ने अंबाती रायडू और खलील अहमद को विश्वकप के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ खत्म हुई वनडे सीरीज की सबसे बड़ी खोज बताया हैं। कोहली ने कहा कि, भगवान न करे, अगर भुवी या बुमराह को कुछ होता है तो खलील का टीम में होना काफी अच्छा रहेगा।

कोहली ने आगे कहा कि, तीसरे सीमार के रूप में हमें खलील के रूप में विकेट टेकर गेंदबाज मिला हैं। वही बल्लेबाजी के क्षेत्र में हमारी सबसे बड़ी समस्या बना नंबर 4 को अंबाती रायडू ने ख़त्म कर दिया हैं। उन्होंने कहा कि, रायडू नंबर चार पर जिम्मेदारी के साथ खेले हैं। विराट के अलावा कोच रवि शास्त्री ने कहा कि, रायडू की वापसी से मैं काफी खुश हूँ क्योंकि टीम से एक बार बाहर होने के बाद वापसी करना आसान नहीं होता हैं।

शास्त्री ने कहा कि, रायडू ने दबाब को अच्छे से झेला और आखिरी मैच में जबरदस्त प्रदर्शन किया। शास्त्री ने युवा गेंदबाज खलील की तारीफ करते हुए कहा कि, वह बाएं हाथ का गेंदबाज हैं और हमारे लिए काफी उपयोगी साबित हो सकता हैं। भले ही उसके पास अनुभव की कमी हैं लेकिन उसके पास आक्रमकता और विविधता हैं। यदि वे अपनी रफ़्तार और बढ़ा लेते हैं तो काफी प्रभाव छोड़ सकते हैं।

दोस्तों यदि आप खलील और अंबाती रायडू के लिए विशवकप में समर्थन की पहल करेंगे तो हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताये और चैनल को फॉलो करें।

Related News