दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले ही उन पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है. टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रहे कोरोना संक्रमित हो गए हैं. खिलाड़ी हैं वाशिंगटन सुंदर, जिन्हें वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में चुना गया है। चोट से उबरने के बाद वाशिंगटन सुंदर की यह पहली अंतरराष्ट्रीय सीरीज है।

कोरोना उन्हें इस सीरीज से भी बाहर करने का खतरा मंडरा रहा है, क्योंकि सीरीज में अब महज एक हफ्ते का समय बचा है. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच 19 जनवरी को खेला जाना है। 22 वर्षीय वाशिंगटन सुंदर को वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया के साथ दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होना था। मगर अब जब कोरोना संक्रमित हो गया है तो उसके इस दौरे पर जाने की संभावना भी बहुत कम है.

टीम इंडिया का बुधवार सुबह दक्षिण अफ्रीका के लिए उड़ान भरने का कार्यक्रम है। वाशिंगटन सुंदर पिछले 10 महीने से चोट के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं। उन्हें इस वनडे सीरीज से वापसी करनी है। उन्होंने आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच मार्च 2021 में खेला था। वाशिंगटन सुंदर ने हाल ही में चोट से उबरने के बाद घरेलू टूर्नामेंट विजय हजारे टूर्नामेंट खेला था। वह तमिलनाडु की टीम के लिए खेले। यहीं पर सुंदर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे वनडे के लिए चुना गया था।

खेल वेबसाइट ने बीसीसीआई के एक अधिकारी के हवाले से कहा कि वाशिंगटन सुंदर को टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका नहीं ले जाया जाएगा। यानी वे सीरीज से बाहर हो जाएंगे। अभी तक सुंदर को बदलने को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अधिकारी ने बताया कि कुछ दिन पहले सुंदर कोरोना संक्रमित पाए गए थे। बोर्ड ने यह भी फैसला किया है कि वे टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका नहीं जाएंगे।

Related News