भारतीय पुरुष बैडमिंटन टीम ने रविवार को पहली बार थॉमस कप 2022 जीतकर इतिहास रच दिया। भारत के किदांबी श्रीकांत ने बैंकॉक में जोनाटन क्रिस्टी को हराकर 14 बार के चैंपियन इंडोनेशिया को 3-0 से हराकर देश को जीत दिलाई।

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपने टीवी स्क्रीन का एक स्नैपशॉट शेयर किया, जिसमें उनके प्रेमी माथियास बो, जो टीम इंडिया के बैडमिंटन कोच हैं, ने लिखा है कि उन्हें उन पर कितना गर्व है।

तापसी पन्नू ने ट्विटर के सहारे टीम को बधाई दी. बाद में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें भारत के बैडमिंटन डबल्स कोच माथियास बो खिलाड़ियों को गले लगाते नजर आ रहे हैं। अब तापसी का ये पोस्ट इतना खास इसलिए भी है क्योंकि कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि तापसी और माथियास एक-दूजे को डेट कर रहे हैं।

भारतीय टीम ने शनिवार को फाइनल में पहुंचकर इतिहास रच दिया जब भारतीय शटलर एचएस प्रणय ने पुरुष एकल में डेनमार्क के रैसमस गेम्के को हराया।

ओलंपिक पदक विजेता हैं माथियास
माथियास बो (Mathias Boe) एक टैलेंटेड स्पोर्ट मैन हैं। वो एक ओलंपिक पदक विजेता हैं। डेनमार्क के शीर्ष युगल बैडमिंटन खिलाड़ी माथियास ने लंदन ओलंपिक 2012 और विश्व चैम्पियनशिप 2013 के रजत पदक जीता था। साल 2020 में बो ने अपने करियर को अलविदा कह दिया और उसके बाद टीम के कोच के रूप में काम कर रहे हैं। उन्हें भारतीय राष्ट्रीय बैडमिंटन टीम के लिए पुरुष युगल कोच के रूप में नियुक्त किया गया था.

माथियास और तापसी का रिश्ता
माथियास और तापसी सार्वजनिक रूप से एक साथ नजर नहीं आते हैं लेकिन दोनों रिलेशनशिप में हैं यह बात आए दिन दोनों स्वीकारते जरूर हैं। एक इंटरव्यू में तापसी ने कहा था कि मैं हमेशा से इंडस्ट्री के बाहर का कोई इंसान चाहती थी। शुक्र है कि मैं करियर की शुरुआत में ही उस शख्स से मिली, जिसके साथ रहने में मुझे सुकून मिलता है।

Related News