नई दिल्ली: टीम इंडिया ने मंगलवार को वॉर्मअप मैच में इंग्लैंड को 7 विकेट से हरा दिया. भारत अब अपना पहला टी20 विश्व कप मैच 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा। सभी की निगाहें इस मुकाबले पर टिकी हैं। यह मैच काफी रोमांचक होने की उम्मीद है क्योंकि दोनों टीमें इंग्लैंड के खिलाफ मैच जीतने की कोशिश करेंगी।

सभी के मन में यह सवाल है कि टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा के पास कौन सा खिलाड़ी होगा जो पारी की शुरुआत करेगा. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अब ओपनिंग पर अपना रुख साफ कर दिया है। उन्होंने कहा है कि वह तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आएंगे। कोहली ने सोमवार को पुष्टि की कि केएल राहुल और रोहित शर्मा आईसीसी टी20 विश्व कप की शुरुआत करेंगे। जबकि वे खुद नंबर 3 पर बल्लेबाजी करेंगे. कोहली ने कहा कि हाल ही में समाप्त हुए आईपीएल 2021 में पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल के शानदार फॉर्म के बाद आगे देखना मुश्किल है।



इंग्लैंड के खिलाफ अभ्यास मैच से पहले टॉस के दौरान कप्तान कोहली ने कहा, 'आईपीएल से पहले चीजें अलग थीं। अब शीर्ष क्रम पर केएल राहुल से आगे देखना मुश्किल है। रोहित के बारे में सोचने की जरूरत नहीं है। वह विश्व स्तर के खिलाड़ी हैं।' खिलाड़ी और उन्होंने इसे साबित कर दिया है।''

Related News