जयपुर।आईपीएल 2021 की समाप्ति के बाद 17 अंक्टूबर से टी20 वर्ल्ड कप की शुरूआत होने वाली है।ऐसे में इस समय सभी नगाह टी20 वर्ल्ड कप खेलने वाली टीमों पर लग चुकी है।इस समय केवल सुपर—12 खेलने वाली टीमें अपना अंतिम स्क्वॉड 15 अंक्टूबर तक चुन सकती है।ऐसे में भारतीय टीम के पास अपनी टीम को चुनने को अभी समय शेष है।वहीं दूसरी तरफ टी20 विश्व कप के लिए रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी आज दुबई में टीम इंडिया के होटल में एंट्री करेंगे।

विश्व कप के लिए चुने गए 15 सदस्यीय स्क्वॉड में मुंबई के 6 खिलाड़ी शामिल है। इनमें रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, राहुल चाहर और जसप्रीत का चयन किया गया है।वहीं सभी की निगाहें ऑलराउंडर खिलाडी हार्दिक पंड्या पर लगी हुई है क्योंकि उनकी फिटनेस ने भारतीय टीम मैनेजमेंट की परेशानी बढ़ाई हुई है।

भारत 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से अपने टी20 विश्व कप के अभियान की शुरुआत करेगा। ऐसे में टीम मैनेजमेंट इस मुकाबले से पहले हार्दिक की फिटनेस का आकलन करना चाहेगा। भारतीय टीम मैनेजमेंट से जुड़े सूत्र ने पुष्टि की है कि आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के 6 खिलाड़ी आज पाम होटल में एंट्री में करेंगे।

सूत्रों ने बताया है कि टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस के 5 अन्य खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप टीम इंडिया के बायो-बबल में प्रवेश करेंगे। सबका फोकस इसी बात पर रहेगा कि हार्दिक कैसे आगे बढ़ेंगे। क्योंकि वो टी20 विश्व कप में भारत के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक हैं। इसलिए उन पर नजर रहेगी।

Related News