इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में आज सुपर शनीवार मुकाबले में चेन्नई सुपरकिग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है। इसके बाद अब से कुछ ही मिनटों बाद दिल्ली की टीम क्षेत्ररक्षण करते नजर आने वाली है। जानकारी के लिए बता दें कि आज का यह महामुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच यह मुकाबला शारजहां क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

आज के मैच में जहां एक तरफ विश्व के महानतम और चतुर कप्तान माने जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी की अग्निपरीक्षा होनी है तो वहीं श्रेयस अय्यर के अनुपस्थिति में आज शिखर धवन की बुद्धिमतता की भी कड़ी परीक्षा होगा। इस समय दिल्ली कैपिटल्स शानदार प्रदर्शन कर रही है प्वाइंट टेबल पर 12 अंकों के साथ नंबर दो टीम बनी हुई है ऐसे में धोनी के लिए दिल्ली के युवा बिग्रेड को हल्के मे लेना बेवकूफी होगा। लेकिन इन सबके बीच जब सामने महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स जैसी टीम हो तो सामने वाली प्रतिद्वंदी पर ज्यादा दबाव होना लाजमी है।

दिल्ली कैपिटल्स के लिए इस समय कगिसो रबाडा काफी शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। रबाडा ने दिल्ली को लगभग हर मुकाबले में शुरुआती विकेट निकालकर दिए हैं और यही वजह है कि इस सीजन रबाडा ने अब तक सबसे ज्यादा विकेट लेकर पर्पल कैप अपने पास रखा है। वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स भी इस बात से भली भांती परिचीत होगी। चेन्नई के लिए इस समय सैम करन, डूफ्लेसिस और वाटसन काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं वही जडेजा भी इस समय बॉल और बल्ले दोनों से टीम को सपोर्ट कर रहे है ऐसे में आज दिल्ली और चेन्नई के बीच होने वाले इस मुकाबले में पैसा वसूल रोमांच होना लाजमी है।

Related News