नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप 2021 में हिस्सा ले रही न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के लिए बुरी खबर सामने आई है. बुधवार के अभ्यास मैच के बाद टीम के कोच गैरी स्टीड ने ऐसी जानकारी दी है जो न्यूजीलैंड के प्रशंसकों का दिल तोड़ सकती है. दरअसल, न्यूजीलैंड के कप्तान और प्रमुख बल्लेबाज केन विलियमसन 20 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में नहीं खेले थे।

मैच के बाद टीम के कोच गैरी स्टीड ने कहा है कि कोहनी की चोट के कारण कप्तान कुछ मैच मिस कर सकते हैं। स्टीड ने कहा है कि अभ्यास मैच में भाग लेने में विलियमसन की विफलता सावधानी बरतने के लिए की जा रही है। न्यूजीलैंड को विश्व कप का अपना पहला मैच 26 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। विलियमसन आईपीएल-2021 में खेलते हुए चोटिल हो गए थे।



कोच स्टीड ने कहा है कि हम उनकी चोट पर नजर रख रहे हैं। मीडिया ने न्यूजीलैंड के हवाले से कहा, 'विलियमसन का इंग्लैंड के खिलाफ गैर बल्लेबाजी वाला फैसला सोच-समझकर लिया गया फैसला था। हम सभी उम्मीद कर रहे हैं और हम मानते हैं कि अगर हम सभी चीजें सही करते हैं तो हम आवश्यक संतुलन बनाते हैं, फिर उन्हें खेलना चाहिए। उनके कुछ मैच छोड़ने की संभावना हमेशा बनी रहती है।'

Related News