इंग्लैंड टेस्ट टीम के वर्तमान मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने कहा है कि ब्लैक कैप्स का दबाव में लचीलापन उन्हें ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी 20 विश्व कप में जाने वाली एक खतरनाक टीम बनाता है। बता दे की, यूएई में 2017 के फाइनल के रीमैच में, 2021 टी20 विश्व कप में उपविजेता न्यूजीलैंड अपने अभियान की शुरुआत 22 अक्टूबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस साल की अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में करेगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, न्यूजीलैंड के पूर्व सलामी बल्लेबाज को लगता है कि 2022 टी 20 विश्व कप में अपने अस्थिर रूप के बावजूद कीवी क्रिकेट के सबसे भव्य मंच पर प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं। विश्व कप की जब बात आती है, तो आप "न्यूजीलैंड की टीम को कभी भी रद्द नहीं कर सकते," मैकुलम ने एसईएनजेड ब्रेकफास्ट पर कहा। उनके पास दबाव में शांत रहने और बेहद अनुशासित रहने की उल्लेखनीय क्षमता है।

मैकुलम ने स्वीकार किया कि बांग्लादेश और पाकिस्तान के खिलाफ क्राइस्टचर्च में न्यूजीलैंड के पिछले त्रिकोणीय मैचों से कुछ लाभ हो सकते हैं, उन्होंने जोर देकर कहा कि वे हाल ही में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में नहीं रहे हैं।

बता दे की, हाल के महीने उतने फलदायी नहीं रहे जितने हाल के वर्षों में रहे हैं, मैकुलम ने जारी रखा। वे प्रदर्शन स्तर जिन्हें वे पूरा करने में सक्षम थे और जो मानदंड उन्होंने अपने लिए निर्धारित किए थे, वे "बहुत ही असाधारण" थे। एक खेल में वे जिस निरंतरता को हासिल करने में सक्षम थे, वह काफी अनिश्चित था, जो टीम के नेतृत्व और कुछ पीढ़ी की प्रतिभाओं के लिए एक वास्तविक वसीयतनामा था।

Related News