नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं, ऐसे में टीम इंडिया भी 15 अक्टूबर तक अपने 15 खिलाड़ियों के नाम तय करने वाली है. लेकिन इन सबके बीच ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की फिटनेस चिंता का विषय बनी हुई है. . हार्दिक पांड्या ने पूरे आईपीएल 2021 में गेंदबाजी नहीं की। ऐसे में अगर किसी और खिलाड़ी को रिप्लेस किया जाता है तो वह कौन होगा? इस सवाल पर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने अपनी ओर से एक खिलाड़ी का नाम सुझाया है।

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा है कि हार्दिक पांड्या की जगह शार्दुल ठाकुर को टीम में शामिल किया जाए तो उन्हें हैरानी नहीं होगी. आकाश ने आगे कहा कि हार्दिक पांड्या के लिए अंतिम एकादश अभी बहुत दूर है, 15 सदस्यों में भी जगह बनाना मुश्किल है। हार्दिक चौथे तेज गेंदबाज के तौर पर नजर आ रहे थे लेकिन गेंदबाजी बिल्कुल नहीं कर रहे हैं. चोपड़ा ने कहा कि हार्दिक पांड्या आज से 6 महीने पहले आपके लिए बड़े खिलाड़ी थे, लेकिन अब जब वह गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं तो यह उनके और टीम के लिए बड़ा झटका होगा।



उल्लेख है कि हार्दिक पांड्या आईपीएल 2021 शुरू होने से पहले मैदान पर लौटने पर चोटिल हो गए थे, जिसके बाद से वह गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं। सभी को उम्मीद थी कि वह आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में गेंदबाजी करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसलिए टीम प्रबंधन की चिंता बढ़ गई है।

Related News