PC: abplive

2024 के आरंभ के साथ ही क्रिकेट प्रेमियों को हर दिन एक से बढ़कर क्रिकेट मैच देखने का अवसर मिल रहा है। इन दिनों, टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बारे में भी बड़ी अपडेट्स सामने आ रही हैं, क्योंकि आईसीसी ने इसके टिकटों की बिक्री शुरू कर दी है। इन टिकटों की बिक्री पब्लिक टिकट बैलेट के माध्यम से हो रही है, जिससे सामान्य लोगों को भी मौका मिलेगा।

टी20 वर्ल्ड कप टिकट कीमतें:
1 जून से 29 जून तक अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2024 के ग्रुप स्टेज, सुपर-8, और सेमीफाइनल तक के लिए 2.60 लाख टिकटों की बिक्री शुरू हो गई है। टिकटों की कीमतें विभिन्न कैटेगरीज में रखी गई हैं, जिनमें सबसे कम मूल्यवाला टिकट 6 डॉलर (500 रुपये) है, जबकि सबसे अधिक मूल्यवाला टिकट 25 डॉलर (2071 रुपये) है।

टिकट बुकिंग:
टिकटों की बुकिंग के लिए आप t20worldcup.com वेबसाइट पर जा सकते हैं। आईसीसी के नियमों के अनुसार, एक व्यक्ति एक आईडी से एक मैच के लिए अधिक से अधिक 6 टिकट बुक कर सकता है। यह आम लोगों को भी मौका देगा टी20 वर्ल्ड कप के मैचों का अवसर स्टेडियम में देखने का।

भारत और पाकिस्तान के महामुकाबले का इंतजार:
टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला भी होने वाला है और इसका इंतजार लाखों फैंस कर रहे हैं। भारतीय टीम ग्रुप ए में पाकिस्तान, अमेरिका, कनाडा, और आयरलैंड के साथ है, और पहला मैच आयरलैंड के खिलाफ है। इसके बाद, 9 जून को न्यूयॉर्क में होने वाले भारत और पाकिस्तान के महामुकाबले का इंतजार है।

Follow our Whatsapp Channel for latest News​

Related News