भारत और पाकिस्तान के बीच 9 जून को मैच खेला गया था. जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम ने 6 रनों से जीत हासिल की है. इस हाई वोल्टेज एक्शन के बाद अब भारतीय फैंस को टीम इंडिया के अगले मैच का इंतजार है. तो आइए जानते हैं भारत और अमेरिका के बीच कब और कहां खेला जाएगा मैच.

भारतीय क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप में अमेरिका के खिलाफ अपनी तीसरी जीत हासिल करने के लिए मैदान में उतरेगी. भारत के लिए तेज गेंदबाज़ों में जसप्रित बुमरा, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद सिराज ने शानदार प्रदर्शन किया है.


भारत और अमेरिका के बीच यह मैच न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। ग्रुप ए मैच भारतीय समयानुसार रात 8 बजे शुरू होगा। दोनों टीमें पहले 2 मैच जीतकर 4-4 अंक हासिल कर चुकी हैं। भारतीय टीम के पहले स्थान पर रहने का कारण नेट रन रेट है.

अमेरिकी टीम ने कनाडा के खिलाफ पहला मैच जीत लिया है. उनकी टी20 वर्ल्ड कप 2024 की शानदार शुरुआत हो गई है. फिर डलास में हुए दूसरे मैच में पाकिस्तान को सुपर ओवर में हार मिली.

भारत और अमेरिका दोनों ने मौजूदा टी20 विश्व कप में अब तक खेले गए दोनों मैच जीते हैं। ऐसे में दोनों टीमों की नजर तीसरी जीत पर होगी. बुधवार के मैच की विजेता ग्रुप ए से सुपर 8 के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन जाएगी। इस मैच के लिए प्लेइंग 11 को लेकर भी चर्चा चल रही है.

भारत और अमेरिका के बीच मैच को आप टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं. मैच को डिज्नी हॉट स्टार पर भी देखा जा सकता है। आप मोबाइल पर फ्री में मैच देख सकते हैं.

Related News