अबू धाबी: टी20 वर्ल्ड कप में भले ही लो स्कोरिंग मैच देखने को मिलें, लेकिन हर मैच दिलचस्प होता जा रहा है. शुक्रवार को पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच मैच भी कुछ ऐसा ही रहा। मैच कई बार पलटा और टीमों को हारते हुए देखा गया। अफगानिस्तान एक समय मैच जीतता दिख रहा था, लेकिन पाकिस्तान के आसिफ अली के 4 छक्कों ने पूरा मैच ही पलट दिया।

जब तक बाबर आजम क्रीज पर थे, ऐसा लग रहा था कि पाकिस्तान आसानी से मैच जीत जाएगा। लेकिन राशिद खान ने पहले बाबर आजम को पवेलियन भेजा और बाद में शोएब मलिक भी तुरंत आउट हो गए, इसलिए मैच अटक गया. अंत में पाकिस्तान को 12 गेंदों में 24 रन चाहिए थे। इस स्थिति में आसिफ अली और शादाब खान क्रीज पर थे। 19वें ओवर में करीम जनत ने गेंद पकड़ी और आसिफ अली स्ट्राइक पर आए. उन्होंने एक ही ओवर में चार छक्के लगाए और मैच अफगानिस्तान की झोली से फिसल गया।

आसिफ अली ने पाकिस्तान के लिए एक शानदार फिनिशर के रूप में काम किया है, जिसने अफगानिस्तान के मैच को अपने दम पर उलट दिया। इससे पहले आसिफ अली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 12 गेंदों में 27 रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी जब आसिफ अली ने 3 छक्के लगाए थे।

Related News