टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया के हार जाने से न सिर्फ भारतीय प्रशंसक बल्कि पाकिस्तान के प्रशंसक और पूर्व क्रिकेटर्स भी नाराज हैं पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा की टीम इंडिया के गेंदबाजों ने उम्मीदों के अनुरूप प्रदर्शन नहीं किया।

शोएब ने कहा, 'टीम इंडिया ने काफी गंदा क्रिकेट खेला है। इस हार को टीम इंडिया डिजर्व करती है। टीम इंडिया की बॅालिंग पूरी तरह एक्सपोज हो गई। इनके पास कोई एक्सप्रेस फास्ट बॅालर नहीं है। चहल को पता नहीं क्यों नहीं खिलाते।' शोएब ने आगे कहा, 'हम (पाकिस्तान टीम ) चाहते थे मेलबर्न में आपसे मुलाकात हो, लेकिन अब ऐसा मुमकिन नहीं है। अब हमें वैसे ही मिलने आ जाएं, वो हम हाजिर हैं। जब इंग्लैंड के बल्लेबाज, बैटिंग करने आए तो भारत के गेंदबाजों ने 5 ओवर में ही हाथ खड़े कर दिए।'

शोएब ने कहा, 'कम से कम, भारत के गेंदबाज लड़ने की कोशिश तो करते , गेंदबाजों को राउंड द विकेट गेंदबाजी करनी चाहिए थी और कुछ बाउंसर गेंदबाजी करनी चाहिए थी। भारतीय टीम की ओर से कोई आक्रामकता नहीं दिखाई गई।' उन्होंने यह भी कहा कि टी20 फॅार्मेट में हार्दिक पांड्या को जल्द ही भारतीय टीम का कप्तान बनाया जा सकता है।


पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच होगा फाइनल मुकाबला
बता दें कि फाइनल मुकाबला इंग्लैंड और पाकिस्तान के साथ 13 नवंबर को मेलबर्न में खेला जाएगा। पाकिस्तान व इंग्लैंड की टीम ने एक-एक बार टी20 वर्ल्ड कप खिताब जीते हैं और अब उनके पास दूसरी बार ये खिताब जीतने का मौका होगा।

Related News