संयुक्त अरब अमीरात में टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है। वहीं सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि इसने भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को मेंटर के तौर पर भारतीय टीम में भेजने का ऐलान किया है. जहां विराट कोहली ने भी इसकी तारीफ की है तो वहीं अब यह मामला एक नई खबर के साथ सामने आया है. जानकारी के मुताबिक बीसीसीआई की शीर्ष परिषद को हितों के टकराव की शिकायत मिली है.

जानकारी के अनुसार, शिकायत मध्य प्रदेश के पूर्व अधिकारी संजीव गुप्ता ने दर्ज कराई थी। जिसमें कहा गया है कि एक व्यक्ति दो पदों पर नहीं रह सकता है। बता दें, एमएस धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान भी हैं और अब बीसीसीआई ने उन्हें टीम इंडिया का मेंटर चुना है। गौरतलब है कि जब राहुल द्रविड़ के खिलाफ पिछले दिनों इसी तरह का सवाल उठाया गया था, तो राहुल द्रविड़ ने भी अंडर-19 और इंडिया-ए के कोच बनने से पहले आईपीएल से अपना अनुबंध तोड़ दिया था।

उधर, विवरण के अनुसार संजीव गुप्ता, सौरव गांगुली और सचिव जय शाह को शिकायत पत्र मिला है. बीसीसीआई अब अपनी कानूनी टीम से सलाह लेगा।गौरतलब है कि टीम इंडिया का ऐलान बुधवार रात को हुआ था। यूएई में 17 अक्टूबर से टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने जा रहा है। हालांकि जब टीम का ऐलान हुआ तो सबसे ज्यादा चर्चा इस बात की रही कि धोनी बतौर मेंटर टीम में शामिल होंगे। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भी कहा कि उन्होंने धोनी के साथ इस मामले पर चर्चा की है। इसके अलावा जय शाह ने यह भी कहा कि इस फैसले से कोच रवि शास्त्री और कप्तान सह

Related News