खेेल डेस्क: भारतीय टीम के फेमस प्लेयर युवराज सिंह ने 19 साल के लंबे क्रिकेट करियर से हालहि में सन्यास की घोषणा कर दी है। इस दौरान उनकी पत्नी हेजल कीच भी उनके साथ थी। हेजल और युवराज की लव स्टोरी भी बेहद खास है। वैसे भी क्रिकेट और बॉलीवुड को पुराना नाता रहा है। विराट कोहल, जहीर खान जैसे कुछ चुनिंदा क्रिकेटर्स ने भी बॉलीवुड की ख्ूाबसूरत एक्ट्रेसेज से शादी रचाई। उनमें से एक युवराज सिंह का भी नाम है।


कैंसर को हराकर भी युवराज ने इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की थी। लेकिन पिछले काफ ी वक्त से वे क्रिकेट से दूर थे। प्रोफेशनल लाइफ के साथ.साथ युवराज की पर्सनल लाइफ भी बेहद सुर्खियों में रहती है। उन्होंने 30 नवंबर 2016 को एक्ट्रेस हेजल कीच से शादी रचाई थी। सन्यास की घोषणा के बाद भावुक हुए युवराज को पत्नी हेजल काफ ी सपोर्ट करते हुए दिखी है युवराज की पत्नी हेजल हर समय युवराज के साथ खूबसूरत तस्वीरों से लाइमलाइट चुराते हुए दिखी है। ये कपल सोशल मीडिया पर कई रोमांटिक फोटोज शेयर करता रहता है।


युवराज की पत्नी हेजल बॉलीवुड अभिनेत्री भी रह चुकी है हालहि मे हेजल को जुहू में स्पॉट होते हुए देखा गया । इस दौरान हेजल टॉप के साथ जैगिंग पहने हुए दिखी, वही विदआउट मेकअप भी बेहद खूबसूरत लग रही थी, युवराज की पत्नी हेजल को लेकर खबरें है की वजह जल्द ही मां बनने वाली है। लेकिन आपकों बतादें की हेजल अक्सर अपने यूनिक डे्रसिंग स्टाइल के कारण भी सुर्खियों बटोरती नजर आ ही जाती है

Related News