विराट कोहली की भारतीय क्रिकेट टीम ब्लैककैप के खिलाफ पहले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले यूनाइटेड किंगडम पहुंच गई है। केएल राहुल ने यूके पहुंचने के बाद सबसे पहले सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो पोस्ट की।

स्टार भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल, जो अपने उत्तम दर्जे के स्ट्रोक खेलने के लिए जाने जाते हैं। प्रशंसकों के बीच 'केएल' के नाम से मशहूर राहुल को भारतीय क्रिकेट में उभरते सितारों में से एक कहा गया है। यहां तक ​​कि कई खिलाड़ियों ने कप्तानी के लिए उनका नाम सुझाया है।आज हम आपको उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

लोकेश राहुल का जन्म 18 अप्रैल 1992 को हुआ था।लोकेश राहुल डॉ के एन लोकेश और राजेश्वरी लोकेश के बेटे हैं। अपनी स्कूलिंग एनआईटीके इंग्लिश मीडियम स्कूल से की हैं। इसके बाद उन्होंने भगवान महावीर जैन कॉलेज, बेंगलुरु से कॉलेज की पढ़ाई की।

इनकी कुल संपत्ति के बारे में बात करे तो राहुल बीसीसीआई और आईपीएल फ्रैंचाइज़ी, विज्ञापन से अनुबंध के माध्यम से कमाते हैं। भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी के रूप में, 2019 तक उनका अनुमानित संपत्ति 25.7 करोड़ रुपये है। उनका वार्षिक वेतन 3 करोड़ रुपये है। वह लग्जरी कारों के शौकीन हैं। राहुल के पास 5 करोड़ रुपये की 4 कारें हैं। वह CURE-FIT के एक ब्रांड एंबेसडर हैं।

Related News