आईपीएल 2021 का छठा मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज शाम 07:30 बजे से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीम ने जमकर मेहनत की है अब देखना ये है कि कौन से टीम के सिर ताज सजेगी।

जहां RCB अपनी जीत के बाद जोश से भरी है, वहीं SRH को इस सीजन में जीत का स्वाद चखना बाकी है। आईपीएल 2021 में SRH ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ अपना अभियान शुरु किया था। मगर वह पहले ही मुकाबले में हार गए। वैसे आपको बता दे हैदराबाद की तुलना में बैंगलोर का स्पिन विभाग कमजोर है,बैंगलोर के लिए युजवेंद्र चहल खराब फॉर्म में चल रहे हैं और उन्हें वापसी करनी होगी। चहल मुंबई के खिलाफ पिछले मुकाबले में विकेट नहीं ले सके थे और 41 रन लुटाए थे।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन- डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, अब्दुल समद, मोहम्मद नबी, राशिद खान, टी नटराजन, संदीप शर्मा और भुवनेश्वर कुमार.


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन- देवदत्त पडिकल, विराट कोहली (कप्तान), रजत पटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), डैनियल क्रिस्टियन, काइल जैमीसन, वॉशिंगटन सुंदर, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल.

Related News