पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी ने गुरुवार को अपना 41वां जन्मदिन अपनी पत्नी और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में मनाया। अब तक के सबसे सफल और प्रिय खिलाड़ियों में से एक होने के नाते, इस महान बल्लेबाज का उनके फैंस और उनके साथियों ने उनके खास दिन पर उन्हें विश किया जिस से सोशल मीडिया पर मैसेजेस की बाढ़ आ गई।

जहां विराट कोहली और सुरेश रैना ने धोनी को अपना 'बड़ा भाई' कहा, वहीं सौरव गांगुली ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान को एक शानदार लीडर बताया।

एमएस धोनी के लिए सभी विशेज के बीच, पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने अपने पूर्व कप्तान को अनोखे तरीके से बधाई देने का फैसला किया।

धोनी की कप्तानी में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाले श्रीसंत ने आईपीएल में विकेटकीपर-बल्लेबाज के बोल्ड होने का एक पुराना वीडियो शेयर किया है. उन्होंने खुलासा किया कि धोनी को आउट करना उनके लिए एक बड़ा सम्मान था।

श्रीसंत ने एमएस धोनी के स्टंप्स उड़ाते हुए खुद की क्लिप शेयर करते हुए लिखा- "@ माही7781..आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं। महान कप्तान, शानदार भाई जो हमेशा चाहते थे कि मैं हर मैच में सर्वश्रेष्ठ बनूं, और हर पल को सँजोऊ। आपको आउट करना मेरे लिए सम्मान की बात है भाई #captain #dhoni #birthday #memories #time,”

जैसे ही श्रीसंत ने वीडियो साझा किया, उन्हें लोगों द्वारा ट्रोल किया गया, जिन्होंने तेज गेंदबाज से अपने पूर्व कप्तान को कुछ 'सम्मान' दिखाने का आग्रह किया। जबकि कुछ अन्य यूजर्स ने वीडियो को थोड़ा कम गंभीरता से लिया, फिर भी वे सोच रहे थे कि कोई इस तरह से किसी व्यक्ति को विश कैसे कर सकता है?

इस बीच, धोनी इस समय अपनी पत्नी साक्षी के साथ लंदन में हैं, जहां इस जोड़ी ने अपना जन्मदिन एक भव्य पार्टी में मनाया, जिसमें धोनी के कई दोस्तों के साथ-साथ टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज, बॉलीवुड गायक गुरु रंधावा सहित अन्य लोग शामिल हुए। .

Related News