इंटरनेट डेस्क। भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज और दागी क्रिकेटर एस श्रीसंत इस बार किसी विवाद की बजाय किसी और कारण से सुर्खियों में हैं। 2013 आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगने के बाद आजीवन प्रतिबंध झेल रहे श्रीसंत की एक बार फिर मैदान पर वापसी हो गई है।

दोस्तों आपको बता दे की इस दौरान उन्होंने आईसीसी टी20 विश्व कप 2007 के फाइनल में कैच लेकर भारत को खिताब जिताया था। इसके अलावा वो सटीक लाइन-लेंथ के कारण भारतीय टीम का अहम हिस्सा भी बन गए थे।

दोस्तों आपको बता दे की श्रीसंत ने भारत के लिए आखिरी मैच 18 अगस्त को खेला था और इसके बाद से वो टीम से बाहर चल रहे हैं। दोस्तों श्रीसंत ने क्रिकेट के मैदान में फिर से वापसी की है। श्रीसंत ने ये वापसी एक लोकल मैच में की है। वापसी के दौरान श्रीसंत ने एक ऐसी गेंद फेंकी कि बल्लेबाज के होश उड़ गए और उसे कुछ समझ नहीं आया।

दोस्तों आपको बता दे की श्रीसंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउटं पर दो पोस्ट शेयर किए हैं। पहले पोस्ट में उन्होंने क्रिकेट जर्सी में फोटो डालते हुए लिखा है कि जिंदगी खूबसूरत है। इसके अलावा दूसरे पोस्ट में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं।

Related News