श्रीसंत को 2013 में राजस्थान रॉयल्स के अन्य दो क्रिकेटर्स के साथ मैच फिक्सिंग में लिप्त पाया गया था। इसके बाद से उनका क्रिकेट करियर समाप्त हो गया है। अब इस बारे में श्रीसंत ने अपना बयान दिया है। श्रीसंत ने कहा है कि वह ऐसा काम क्यों करेंगे वो भी महज 10 लाख रुपये में।

उन्होंने स्पोर्ट्सकीड़ा को बताया “मैंने ईरानी ट्रॉफी खेली थी और दक्षिण अफ्रीकी श्रृंखला खेलना चाह रहा था, ताकि हम सितंबर 2013 में जीत सकें। हम जल्दी जा रहे थे। मेरा लक्ष्य उस सीरीज को खेलना था। मैं ऐसा क्यों करूंगा, वह भी 10 लाख में?, मैं बड़ी बात नहीं कर रहा हूं, लेकिन जब मैं पार्टी करता था तो मेरे बिल ही 2 लाख रुपए के बिल होते थे।”


श्रीसंत ने अपने परिवार और प्रशंसकों को बुरी स्थिति से बाहर निकालने में मदद करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा "मेरे जीवन में, मैंने केवल मदद की है और विश्वास दिया है। मैंने बहुत से लोगों की मदद की है और उन प्रार्थनाओं ने मुझे इससे बाहर निकलने में मदद की है।"

श्रीसंत ने कहा “यह एक ओवर और 14 से अधिक रन होने वाला था। मैंने चार गेंदों में पांच रन दिए थे। आईपीएल के खेल में नो-बॉल, नो वाइड और एक भी धीमी गेंद नहीं। मेरे पैर की अंगुली की 12 सर्जरी के बाद मैं 130 प्लस की गेंदबाजी कर रहा था, ”।

विशेष रूप से, BCCI ने हाल ही में श्रीसंत पर से प्रतिबंध हटा लिया और उन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की।

Related News