भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने उन रिपोर्टों पर एक बयान जारी किया, जिसमें दावा किया गया था कि मुंबई हवाई अड्डे पर उनके पास से 5 करोड़ रुपये की दो कलाई घड़ियाँ जब्त की गई थीं, उन्होंने कहा कि वह स्वेच्छा से मुंबई हवाई अड्डे के सीमा शुल्क काउंटर पर अपने द्वारा लाए गए सामानों की घोषणा करने और आवश्यक भुगतान करने के लिए गए थे। सीमा शुल्क।

इससे पहले, यह बताया गया था कि उनकी 5 करोड़ रुपये की दो लक्जरी घड़ियाँ सीमा शुल्क द्वारा जब्त कर ली गईं क्योंकि क्रिकेटर बिल पेश करने में विफल रहे। हार्दिक पांड्या टी20 वर्ल्ड कप में भारत के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद दुबई से स्वदेश लौट रहे थे। हार्दिक ने कहा कि सीमा शुल्क विभाग द्वारा "उचित मूल्यांकन" के लिए 1.5 करोड़ रुपये की केवल एक घड़ी ली गई थी।

मैं अपने द्वारा लाई गई वस्तुओं की घोषणा करने और अपेक्षित सीमा शुल्क का भुगतान करने के लिए स्वेच्छा से मुंबई हवाई अड्डे के सीमा शुल्क काउंटर पर गया। मुंबई हवाई अड्डे पर सीमा शुल्क के बारे में मेरी घोषणा के बारे में सोशल मीडिया पर गलत धारणाएं चल रही हैं, और मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि क्या हुआ, "हार्दिक का बयान पढ़ा।

"मैंने स्वेच्छा से उन सभी वस्तुओं की घोषणा की थी जिन्हें मैंने दुबई से कानूनी रूप से खरीदा था और जो भी शुल्क चुकाने की आवश्यकता थी, उसका भुगतान करने के लिए तैयार था। वास्तव में, सीमा शुल्क विभाग ने सभी खरीद दस्तावेजों के लिए कहा जो जमा किए गए थे; हालांकि सीमा शुल्क है ड्यूटी के लिए उचित मूल्यांकन कर रहा हूं जिसे मैंने पहले ही भुगतान करने की पुष्टि कर दी है

Related News