भारत और पाकिस्तान का क्रिकेट मुकाबला ऐसा है जिससे शायद ही पूरे देश में और पाकिस्तान में कोई ऐसा हो जो इसे देखना पसंद नहीं करता हो। इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि इस बार होने वाले कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत और पाकिस्तान की महिला टीम एक दूसरे से आमने-सामने होने जाने वाली है और इस मैच के लिए अब तक 12 लाख टिकट की बिक्री हो चुकी है।

बर्मिंघम में 28 जुलाई से शुरू हो रहे राष्ट्रमंडल खेलों के 12 लाख टिकट बिक चुके हैं और आयोजकों का कहना है कि स्थानीय जनता भारत और पाकिस्तान की महिला क्रिकेट मैं बेहद रूचि ले रही है। आपको बता दें कि बर्मिंघम में काफी भारतीय रहते हैं और यह इसी का कारण है कि इस मैच को लेकर लगातार दर्शकों में उत्साह है और इस मैच की टिकट गरम गरम भुजिया की तरह दमादम बिकती जा रही है।

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच का मुकाबला 31 जुलाई को खेला जाने वाला है और आयोजकों द्वारा यह पूरी उम्मीद लगाई जा रही है कि इस मुकाबले की सभी सीटें फुल होंगी और खचाखच भरे स्टेडियम से यह मैच होने वाला है।

वहीं दूसरी और इस बार कॉमनवेल्थ गेम में भारतीय कंटिजेंट से काफी उम्मीदें पूरे देश ने लगा रखी है और पूरे देश को उम्मीद है कि इस कॉमनवेल्थ गेम में भारत अपना अच्छा प्रदर्शन करेगा। और भारत का नाम पूरे विश्व में और कॉमनवेल्थ गेम में रोशन करेगा।

Related News