अनकैप्ड ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर नए नियुक्त कोच और भारत के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ से सीखने की संभावना से उत्साहित हैं क्योंकि वह न्यूजीलैंड के खिलाफ अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के लिए तैयार हैं। पूर्व कप्तान द्रविड़, जिन्होंने 1996 और 2012 के बीच 164 टेस्ट और 344 एकदिवसीय मैच खेले और दोनों प्रारूपों में 10,000 से अधिक रन बनाए, बुधवार से न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू श्रृंखला से शुरू होने वाले रवि शास्त्री का स्थान लेंगे।

अय्यर को 17 नवंबर से शुरू होने वाली ब्लैककैप्स के खिलाफ तीन मैचों की टी20ई श्रृंखला के लिए अपना पहला अंतरराष्ट्रीय कॉल-अप मिला। इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में केकेआर के साथ शानदार सत्र के बाद अय्यर को उनकी निरंतरता के लिए पुरस्कृत किया गया।

संयुक्त अरब अमीरात में आईपीएल 2021 के दूसरे भाग में केकेआर के पुनरुत्थान के पीछे अय्यर एक बड़ा कारण था। 26 वर्षीय ने 10 मैचों में 41.11 की औसत से 4 अर्धशतकों के साथ 370 रन बनाए और अपने पहले आईपीएल सीज़न में 3 विकेट भी लिए।

"मैं बस जो कुछ भी सीख सकता हूं वह सीखना चाहता हूं। राहुल (द्रविड़) सर, एक महान खिलाड़ी होने के नाते, उनके पास साझा करने के लिए बहुत कुछ है। यह सिर्फ इस बारे में है कि हम कैसे जाएंगे और चीजों को इस पर निर्भर करेंगे कि हमसे क्या पूछा गया है या स्थिति क्या है। मैं खाली दिमाग से आया हूं और जो कुछ भी होगा, मैं इसे उसी तरह से लूंगा।'

Related News