इंटरनेट डेस्क. एशिया कप की शुरुआत हो चुकी है। और आज उसमें भारतीय टीम अपने अभियान का आगाज शुरू करने वाली है एशिया कप में भारत के कई खिलाड़ी पहले मैच विनर बनकर उभरे थे और प्लेयर ऑफ द मैच भी रहे थे अभी तक इस रेस में सबसे आगे विराट कोहली है वही दूसरे नंबर पर भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना के साथ वह बल्लेबाज है जो वर्तमान समय में सलाखों के पीछे सजा काट रहा है इस खिलाड़ी को 1 साल की सजा सुनाई गई है।

आपने अंदाजा तो लगा ही लिया होगा कि यहां किस खिलाड़ी की बात हो रही है जी हां हम बात कर रहे हैं नवजोत सिंह सिद्धू । इस खिलाड़ी को रोडवेज मामले की एक पुरानी घटना मैं 1 साल की सजा सुनाई गई है जो वर्तमान समय में अपनी सजा काट रहे हैं लेकिन यदि बात ओके क्रिकेट की करें एशिया कप में उनका जलवा हमेशा बरकरार रहा है।

खिलाड़ी ने भारत के लिए तीन बार एशिया कप में प्लेयर ऑफ द मैच का रिकॉर्ड अपने नाम किया। इस मामले में नवजोत सिंह सिद्धू बस भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली से पीछे हैं। क्योंकि विराट कोहली ने पुरुषों के एशिया कप में प्लेयर ऑफ द मैच का रिकॉर्ड 5 बार हासिल किया है। पहले यह रिकॉर्ड नवजोत सिंह सिद्धू के नाम जरूर था लेकिन अब इस रिकॉर्ड में पहला नाम विराट कोहली का आता है। भारतीय खिलाड़ी सुरेश रैना भी बल्लेबाज नवजोत सिंह सिद्धू की तरह तीन बार एशिया कप में प्लेयर ऑफ द मैच का रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके है।

Related News