अगर हम हाल के 2 दशक की बात करें तो भारतीय क्रिकेट ने पूरी दुनिया में अपना परचम लहराया हैं, शायद यह ही वजह हैं कि भारत में क्रिकेट को त्यौहार माना जाता हैं। खेलने वालों को भगवान माना जाता हैं।

Google

दोस्तो जहां इतनी विख्यातता जुड़ी हुई हैं, तो जाहिर सी बात है मनोरंजन दुनिया की चमक दमक से क्रिकेटर्स कहां अछूते रह पाते, कुछ क्रिकेटर्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी की जिनमें कई सफल तो हुई लेकिन कुछ अधूरी रही हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे क्रिकेटर्स के बारे में बताएंगे जिन्होनें विदेशियों से शादी की लेकिन उनको धोखा मिला, आइए जानते हैं इनके बारे में-

Google

1. शिखर धवन

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 30 अक्टूबर, 2012 को ऑस्ट्रेलियाई किकबॉक्सर आयशा मुखर्जी से शादी की। जिसका अंत 2021 में उनके तलाक के रूप में हुआ। उनका अलगाव इस बात की याद दिलाता है कि कभी-कभी प्यार सुर्खियों में रहने के बावजूद भी कमज़ोर पड़ सकता है।

Google

2. हार्दिक पांड्या

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने मई 2021 में सर्बियाई मॉडल नताशा स्टेनकोविक के साथ शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े ने 18 जुलाई, 2024 को अलग होने के अपने फैसले की घोषणा की। उनका अलगाव निजी जीवन को संतुलित करने की जटिलताओं को उजागर करता है।

Related News