दोस्तो 19 सितंबर से भारतीय क्रिकेट टीम बांग्लादेश के साथ टी-20 सीरीज खेलेगी, लेकिन सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर आइए हैं, भारतीय टी-20 टीम के नए कप्तान सूर्यकुमार यादव को चोट लग गई है, जिसका असर आगामी मैचों पर पड़ सकता है।

Google

19 सितंबर से शुरू होने वाली टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए तैयार है। टेस्ट सीरीज के बाद, 6 अक्टूबर से तीन मैचों की टी20 सीरीज शुरू होने वाली है।

अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी के लिए मशहूर सूर्यकुमार यादव मुंबई के लिए बुची बाबू टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे थे, जब टीएनसीए इलेवन के खिलाफ मैच में फील्डिंग करते समय उनके हाथ में चोट लग गई। चोट के कारण उन्हें तुरंत मैदान छोड़ना पड़ा और उन्होंने दूसरी पारी में बल्लेबाजी नहीं की, जिससे चोट की गंभीरता को लेकर चिंता बढ़ गई।

Google

यादव की चोट संभावित रूप से गंभीर होने के कारण, ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट और टी20 सीरीज दोनों से बाहर हो सकते हैं। यह टीम इंडिया के लिए एक बड़ा झटका हो सकता हैं

Google

यादव की अनुपस्थिति में, टी20 सीरीज के लिए नेतृत्व जांच के दायरे में है। रोहित शर्मा टेस्ट मैचों में टीम की अगुआई करेंगे, वहीं शुभमन गिल टी20 कप्तानी के लिए संभावित उम्मीदवार हैं। हालांकि, टी20 प्रारूप में गिल का प्रदर्शन असंगत रहा है, जिससे इस भूमिका के लिए उनकी उपयुक्तता को लेकर चिंताएं हैं।

Related News