अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले T20 कप के लिए भारतीय टीम 6 अक्टूबर यानी आज रवाना हो रही है। इस टूर्नामेंट के लिए निकलने से पहले टीम इंडिया में कुछ बल्लेबाजों की एंट्री हुई। क्या आप जानते हैं कि ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए भारतीय टीम में किन-किन खिलाड़ियों को जगह दी गई है अगर नहीं तो आइए इस लेख के माध्यम से हम आपको बताते हैं कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले T20 कप के लिए भारतीय टीम में कौन-कौन से बल्लेबाज को शामिल किया गया है। आइए जानते है विस्तार से -

* रिपोर्ट के अनुसार इमरान मलिक और कुलदीप सेन तथा साईं किशोर को ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी20 विश्वकप के लिए टीम इंडिया में कई खिलाड़ियों को नेट गेंदबाज के रूप में शामिल किया गया है।

* हाल ही में कुलदीप सेन ने ईरानी ट्रॉफी में शानदार गेंदबाजी की थी और सौराष्ट्र के खिलाफ 8 विकेट अपने नाम किए थे इस बल्लेबाज ने पहली पारी में 3 और दूसरी पारी में कुल 5 विकेट अपने नाम किए थे।

* उमरान मलिक ने अपनी तूफानी गेंदबाजी के लिए आईपीएल में सुर्खियां बटोरी थी। ऑस्ट्रेलिया की पिचों पर उनकी गेंदबाजी का अभ्यास करने से भारतीय टीम को मदद मिलेगी।

* चेन्नई के बाएं हाथ के स्पिनर आर. साई किशोर बॉबी ऑस्ट्रेलिया जाने वाली टीम में नेट गेंदबाज के रूप में शामिल किया गया है। इस बल्लेबाज ने आईपीएल में गुजरात टाइटंस के लिए खेला था। हाल ही में इस बल्लेबाज ने दलीप ट्रॉफी में अपनी शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। और साउथ जोन से खेलते हुए दो मैचों में कुल 17 विकेट हासिल किए थे।

Related News