भारत में रवि शास्त्री-विराट कोहली के संयोजन के साथ बुरेऔर अधिक अच्छे दिन रहे हैं और लगभग सात वर्षों की साझेदारी समाप्त हो गई है, भारत चल रहे ICC विश्व कप मेन्स T20 में सुपर 12 चरण से बाहर हो गया है।।


रवि शास्त्री भारत के इंग्लैंड दौरे से 2015 विश्व कप तक आठ महीने की अवधि के लिए 2014 में भारतीय क्रिकेट टीम के निदेशक बने। शास्त्री को 2016 में हटा दिया गया था, लेकिन 13 जुलाई, 2017 को उन्हें भारतीय टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया था, कोहली के साथ मिलकर एक मजबूत साझेदारी बनाने के लिए।

Ravi Shastri had advised to leave the captaincy of Team India, Virat Kohli  did not listen to the whole thing - Report

टीम इंडिया के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा कि विराट कोहली निकट भविष्य में वनडे कप्तानी छोड़ सकते हैं। “रेड बॉल क्रिकेट में, विराट कोहली के नेतृत्व में भारत पिछले 5 वर्षों से दुनिया की नंबर 1 टीम है। इसलिए जब तक वह हार नहीं मानना ​​चाहता या यदि वह मानसिक रूप से थका हुआ है और कहता है कि वह अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित करना चाहता है - जो निकट भविष्य में हो सकता है, ऐसा मत सोचो कि यह तुरंत होगा - ऐसा हो सकता है, "रवि शास्त्री ने इंडिया टुडे को बताया एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में।

Reports: Ravi Shastri had advised Virat Kohli to relinquish Team India's ODI  and T20I captaincy

“ऐसा ही वनडे के साथ भी हो सकता है। वह कह सकते हैं कि वह सिर्फ टेस्ट कप्तानी पर ध्यान देना चाहते हैं। यह उसका दिमाग और शरीर है जो यह निर्णय लेगा।

Related News