भारतीय क्रिकेटेर आर अश्विन बांग्लादेश के खिलाफ अपने बेहतरीन प्रदर्शन के कारण पूरे देश में चर्चा का विषय बने हुए हैं। भारतीय क्रिकेट टीम ने 280 रनों से जीत दर्ज की, जिसमें अश्विन ने बल्ले और गेंद दोनों से कमाल दिखाया - उन्होंने 113 रन बनाए और 6 विकेट लिए हैं, लेकिन उनकी कामयाबी के पीछे किसका हाथ हैं, सोशल मीडिया पर उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत ही कम लिखा हुआ हैं, लेकिन आज हम इस लेख के माध्यम से आपको 7वीं क्लास में शुरु हई लव स्टोरी कैसे शादी तक पहुंची, आइए जानते हैं इसके बारे में

Google

अश्विन की प्रेम कहानी उनके स्कूल के दिनों में शुरू हुई। प्रीति के अनुसार, वे 7वीं कक्षा से एक-दूसरे को जानते हैं, जहाँ अश्विन को शुरू से ही उन पर क्रश था।

अश्विन ने अपने क्रिकेट करियर को आगे बढ़ाने के लिए स्कूल बदल लिया, जिसके कारण उनका रिश्ता फीका पड़ गया।

Google

प्रीति ने चेन्नई सुपर किंग्स के सोशल मीडिया के ज़रिए अश्विन को फिर से देखा, तो वह दंग रही गई कि वह कितना बड़ा क्रिकेटर बन गया है।

अश्विन का प्रपोज़ल उनकी कहानी की तरह ही आकर्षक था। वह प्रीति को क्रिकेट के मैदान पर ले गया और उसका हाथ पकड़कर कहा, मैं अपनी ज़िंदगी में सिर्फ़ तुम्हें चाहता था। 10 सालों में कुछ भी नहीं बदला है।

Google

अश्विन और प्रीति ने 13 नवंबर, 2011 को दक्षिण भारतीय रीति-रिवाज़ों के अनुसार शादी की। उन्हें दो बेटियां है: अकीरा और आद्या।

आर अश्विन का एक स्कूली लड़के से लेकर मशहूर क्रिकेटर और एक समर्पित पारिवारिक व्यक्ति बनने का सफ़र वाकई प्रेरणादायक है, जो दिखाता है कि कुछ प्रेम कहानियाँ जीवन भर चलने वाली होती हैं।

Related News