पंजाब चयनकर्ताओं द्वारा अनदेखा करने के बाद मध्यम गति के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा के लिए बड़ी खुशखबरी आई हैं अब वो आगामी विजय हजारे ट्रॉफी में चंडीगढ़ के लिए खेलेंगे।

आपको बता दें कि 28 वर्षीय तेज गेंदबाज संदीप शर्मा पंजाब के निवासी हैं, लेकिन पंजाब के चयनकर्ताओँ ने उन्हें इस ट्रॉफी में खेलने के काबील नहीं समझा जिसके बाद उनका चयन ट्रॉफी के लिए चंड़ीगढ टीम में हुआ हैँ। विजय हजारे ट्रॉफी में अपनी नई टीम के लिए अपना पहला मैच खेलेंगे।

एक बड़ी न्यूज चैनल से बात करते हुए शर्मा कहते हैं कि उन्होंने स्विच करने का फैसला किया क्योंकि उनका बिजनेस चंडीगढ़ में है और इसी कारण मैं चंडीगढ़ चला गया, यह सिर्फ एक व्यक्तिगत निर्णय था, शर्मा ने भारत के लिए 2015 में जिम्बाब्वे के खिलाफ 2 T20I खेले थे।

PCA के एक अधिकारी का कहना है, "वह तीनों प्रारूपों में खेलना चाहते थे, लेकिन तेज गेंदबाजी विभाग में उनके अलावा सिद्धार्थ कौल, अर्शदीप सिंह और बलतेज सिंह थे और उनका स्थान चौथे नंबर पर था।"

आपको बता दें कि चंडीगढ़ को कुछ साल पहले हीं संबद्धता मिली थी और सफेद गेंद वाले टूर्नामेंट में एलीट ग्रुप में खेल रहे हैं। हालांकि रणजी ट्रॉफी में वे प्लेट डिवीजन में हैं।

आगे बात करते हुए शर्मा ने कहा कि मेरा पूरा ध्यान अभी सफेद गेंद वाले क्रिकेट पर है और चंडीगढ़ की तरफ से मैं विजय हजारे ट्रॉफी में एलीट टीमों के साथ खेल रहा हूं। हां, रणजी ट्रॉफी में वे प्लेट ग्रुप में होंगे, चड़ीगढ टीम एक प्रतिभाशाली खिलाड़ियों का ग्रुप है, और मुझे यकीन है कि हम इस सीजन में हम पदोन्नति अर्जित करेंगे,

अगर शर्मा क प्रदर्शन विजय हजारे ट्रॉफी में सही रहता हैं, तो उनको IPL 2022 के लिए होने वाली निलामी में अच्छी रकम प्राप्त होगी।

Related News