स्पोर्ट्स डेस्क. एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। एशिया कप की टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन को जगह नहीं मिली है। इशान इस साल टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे भारतीय बल्लेबाज हैं। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बया किया. इशान ने बुधवार को एक गाने के कुछ अंश शेयर किए और कहा कि उन्हें फायर होना है।

* ईशान आईपीएल में रहे थे फ्लॉप :

आई पी एल 2022 में मुंबई इंडियंस ने ईशान किशन को 15. 25 करोड़ रूपए में खरीदा था । ईशान किशन ने आईपीएल के शुरुआती मैचों में तो अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन धीरे धीरे आगे आने वाले मैचों में वह अपनी लाइफ से भटकते हुए नजर आए और बाकी के 14 मैचों में उन्होंने केवल 428 रन ही बनाय।

* इशान के बाहर होने का कारण है राहुल की वापसी :

इस साल होने वाले इंटरनेशनल T20 क्रिकेट में ईशान किशन ने कुल 14 मैचों में 30 .71 की औसत से और 130. 30 की स्ट्राइक रेट से कुल 430 रन बनाए थे अपने इस प्रदर्शन के दम पर उन्होंने टीम में अपना अहम स्थान बना लिया था भारतीय टीम में ईशान किशन का इस्तेमाल बैकअप ओपनर और विकेटकीपर के रूप में किया जा रहा था लेकिन एशिया कप के लिए भारतीय टीम में केएल राहुल की वापसी होने के साथ ही ईशान किशन को इस टीम में जगह नहीं दी गई।

Related News