अपने समय में भारतीय टीम का झंडा हमेशा बुलंद किए रहने वाले एम एस धोनी ने जब एडिलेड में भारतीय टीम की दुर्दशा देखी तो वह बहुत निराश हो गए 9 साल का इंतजार एक बार फिर से इंतजार ही बना रहे गया और इसी बात ने m.s. धोनी को भी गम में डुबो दिया। T20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत और इंग्लैंड के बीच जो सेमीफाइनल मुकाबला देखने के बाद एम एस धोनी जब टेनिस का अपना फाइनल मैच खेलने उतरे तो वह पूरा नहीं खेल सके। एम एस धोनी का टेनिस का पूरा फाइनल मैच न खेल पाने की वजह दूसरी ही रही। इस बात को लेकर कोई दो राय नहीं है कि धोनी सेमीफाइनल में भारतीय टीम को मिली हार को लेकर हताश थे। लेकिन वह अपना टेनिस का फाइनल मैच नहीं खेल सके क्योंकि वह मैथ पूरा नहीं हो सका क्योंकि वहां पर पर्याप्त लाइट नहीं थी। आपको बता दें कि धोनी जिस फाइनल मैच में खेल रहे थे वह JSCA टेनिस टूर्नामेंट का था। और यह टूर्नामेंट रांची में खेला जा रहा है।


* भारतीय टीम को मिली हार से निराश धोनी नहीं खेल सके पूरा फाइनल :

टेनिस मैच के फाइनल मैच के लिए टेनिस के कोर्ट पर धोनी पूरे 1 घंटे लेट पहुंचे। जिसका कारण भारत और इंग्लैंड के बीच हो रहा सेमीफाइनल मैच था। इस मैच को एमएस धोनी भी देख रहे थे। टूर्नामेंट के डबल्स इवेंट में हिस्सा ले रहे एम एस धोनी ने अपने जोड़ीदार सुमित के साथ मिलकर पहला सेट 6-2 से अपने नाम कर लिया था लेकिन उसके बाद मुकाबले को लाइट की कमी के चलते रोक दिया गया और मैच रुकने के बाद दोबारा शुरू नहीं किया जा सका और अब आगे का मैच 14 नवंबर को खेला जाने वाला है।


* आगे का मैच होगा 14 नवंबर को :

एम एस धोनी का टेनिस मैच कितना हुआ उसमें एमएस धोनी और सुमित की जोड़ी सामने वाली टीम पर पूरी तरह से हावी नजर आई. फाइनल में उनका मुकाबला रोहित और कन्हैया की जोड़ी से होने वाला था। धोनी ने अपने पहले सेट के दौरान जिस तरह का खेल का प्रदर्शन दिखाया वह बहुत ही कमाल कर रहा। उनके सर्विसेज और स्मैश की खूब तारीफ की जा रही है।

Related News