भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज संजय बांगर ने मुंबई में सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के न्यूजीलैंड के खिलाफ उनके शानदार प्रदर्शन सराहना की। संजय ने मयंक के मुबंई में उनकी पारियों की प्रशंसा करते हुए, बांगर ने कहा कि मयंक ने जिस तरह से दोनो पारियां खेली यह उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि" हैं।

संजय ने टी.वी शो 'फॉलो द ब्लूज़' पर बोलते कहा, "मयंक अग्रवाल की बल्लेबाजी तारीफ के काबील हैं। उन्होंने वानखेड़े की पिच जहां काफी टर्न और उछाल था वहां अच्छा प्रदर्शन किया। जिस तरह से उन्होंने टिम साउदी का सामना किया वो दर्शनिय था।

आगे बात करते हे बांगड ने के कहां कि मयंक ने तेज गेंदबाजों के खिलाफ काफी अनुशासन दिखाया और स्पिनरों के खिलाफ काफी रन बनाए, खासकर एजाज पटेल के खिलाफ। मुझे लगता है कि एजाज एक गेंदबाज है जो गेंद को ऊंची पिच करता है और जब भी उसने गेंद को ऊंचा किया है, मयंक अग्रवाल ने इस अवसर का इस्तेमाल अपने पैरों का इस्तेमाल करने और हवाई शॉट खेलने के लिए किया है।

आगे बात करते हुए मंयक के बारे में कहा कि उन्होंने टर्न के साथ लंबे शॉट खेले हैं और इसलिए मुझे लगता है कि यह मयंक अग्रवाल के लिए एक बड़ी उपलब्धि है - जिस तरह से उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में वापसी की है।"

मंयक के लिए इससे अच्छा मौका नहीं हो सकता हैं भारतीय टीम का सलामी बल्लेबाज के रूप में अपनी जगह बनाने का, आपको क्या लगता हैं क्या मयंक साउथ अफ्रिका में भी अपनी लय बरकरार रख पाएंगे।

Related News