इंटरनेट डेस्क. भारतीय क्रिकेट जगत में वर्तमान समय में विराट कोहली अपने खराब परफॉर्मेंस को लेकर चर्चाओं में है। 27 अगस्त 2022 से शुरू होने वाले एशिया कप में विराट कोहली करीब 1 महीने के ब्रेक के बाद वापसी करने वाले हैं। ऐसे में लोगों की उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई कि विराट कोहली इस बार भी अपने फॉर्म में लौटेंगे या नहीं। सभी लोगों के मन में यही सवाल चल रहा है। और विराट कोहली इस समय अपने अभ्यास में जुटे हुए हैं। इसी बीच विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की और सबको चौंका दिया चौक आने के साथ ही सबको भावुक की भी कर दिया है।

* विराट कोहली जो टीम इंडिया के पूर्व कप्तान है इन्होंने 25 अगस्त की रात को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पूर्व भारतीय विकेटकीपर और महान कप्तान एमएस धोनी के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट करते हुए उसे खास कैप्शन दिया। विराट कोहली के द्वारा शेयर की गई इस फोटो ने दोनों ही खिलाड़ियों के फैंस को भावुक है।

* विराट कोहली द्वारा शेयर की गई यह वर्ल्ड कप 2016 की तस्वीर है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए विराट कोहली में लिखा है कि इस शख्स का भरोसेमंद डिप्टी रहना कैरियर का सबसे मजेदार और रोमांचक दौर रहा था हमारी साझेदारी आ रही मेरे लिए हमेशा खास रहेगी।

* विराट कोहली के इस पोस्ट को देखकर हर कोई हैरान है और यह सोच रहा है कि विराट कोहली ने अचानक ऐसी तस्वीर इसके साथ ऐसा भाव कैप्शन क्यों पोस्ट किया। लोगों के मन में यह बात आ रही है कि विराट कोहली के मन और दिल में क्या था यह बात तो सिर्फ वही बता सकते हैं हो सकता है कि 18 और 7 का जोड़ 25 होता है। इसीलिए शायद विराट कोहली ने 25 तारीख को यह पोस्ट शेयर की।

* 2012 के एशिया कप में कोहली ने पहली बार एम एस धोनी की कप्तानी में बतौर उप कप्तान के टीम इंडिया की कमान संभाली थी। इसके बाद ही विराट कोहली क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में उप कप्तान बने थे इसके बाद विराट कोहली को 2015 में एम एस धोनी के बाद टेस्ट टीम और 2017 से वनडे टी20 टीम की कप्तानी मिली।

Related News