T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम धमाकेदार शुरुआत करने के लिए तैयार है रविवार यानी 23 अक्टूबर को भारतीय टीम सुपर 12 में पाकिस्तान का सामना करने के लिए मैदान में उतरेगी। पिछले साल हुए T20 वर्ल्ड कप मैं भारतीय टीम को पहले ही राउंड में बाहर होना पड़ा था। लेकिन इस बार भारतीय टीम अपने देश और अपने फैंस के लिए T20 वर्ल्ड कप लाने के लिए सब कुछ दाव पर लगाने के लिए तैयार है जिसकी झलक इंडिया के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या ने पहले ही दिखा दी है।

एक खास वीडियो हार्दिक पांड्या ने शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि टीम इंडिया अपने फैंस को जीत का तोहफा देना चाहती है और इसके लिए वह जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। भारतीय टीम के सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं अब तक हार्दिक पांड्या के इस वीडियो को कई हजार लाइक मिल चुके हैं।

* शेयर किया हार्दिक पांड्या ने शानदार वीडियो :

हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें टीम इंडिया अभ्यास करते हुए नजर आ रही है हार्दिक पांड्या इस वीडियो में कहते हैं कि यह टीम एक परिवार है जो वर्ल्ड कप जीतने के लिए खून पसीना बहाने के लिए तैयार है। टीम के लिए फिलहाल वर्ल्ड कप बहुत महत्वपूर्ण है हम आपसे उम्मीद लगाए बैठे हैं। हार्दिक पांड्या ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि "साथ में" हार्दिक पांड्या के अलावा इस वीडियो में विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव और दिनेश कार्तिक सहित कई अन्य स्टार खिलाड़ी भी नजर आ रहे हैं।

* हार्दिक पांड्या को अपने मेहनत पर भरोसा :

हार्दिक पांड्या ने राज वर्ल्ड वाइड से कहा कि जीवन में सभी चीजों को सकारात्मक रूप से लेने और बेसिक्स पर चलने से काफी मदद मिली। क्योंकि इससे मेरे जीवन में शांति आई कि हमेशा मुझे सकारात्मक पक्ष को ही देखना है। आगे उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि अच्छे और बुरे दिन आएंगे लेकिन कड़ी मेहनत करने से सकारात्मकता लाई जा सकती है जिससे मेरा मनोबल बढ़ता है और सब कुछ झुकने का आत्मविश्वास भी आपके अंदर आने लगता है।

* महत्वपूर्ण होगी हार्दिक पंड्या कि भूमिका :

भारतीय टीम के ऑलराउंडर स्टार हार्दिक पांड्या गुरुवार को ही बयान देते हुए कह रहे थे कि जीवन में सभी चीजों के प्रति सकारात्मकता रखने से और चोटों से उबरने के दौरान परिवार के सदस्यों से समर्थन मिलने की वजह से उन्हें T20 विश्व कप से पहले अपनी सर्वश्रेष्ठ लय हासिल करने में मदद मिली। ऑस्ट्रेलिया में होने वाले T20 विश्व कप में अगर भारतीय टीम को अच्छा प्रदर्शन करना है तो इसमें हार्दिक पांड्या की महत्वपूर्ण भूमिका होगी।

Related News